दीपावली की साफ सफाई के दौरान विधुत स्पर्शाघात से एक युवक की गयी जान

खोदावंदपुर/बेगूसराय(हथुआ न्यूज़): रविवार की शाम विधुत स्पर्शाघात से एक युवक की जान चली गयी. युवक की मौत की खबर सुनते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक बाड़ा पंचायत के तेतराही गांव स्थित वार्ड दस निवासी ब्रहमदेव चौरसिया के लगभग 21 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार उर्फ भगत है.
घटना के संदर्भ में स्थानीय लोगों ने बताया कि दीपावली को लेकर युवक अपने दरवाजे पर दुकान की साफ सफाई करने के लिए शटर उठा रहा था. इसी क्रम में वह विधुत करंट की चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रुप से झूलस गया.परिजनों ने तत्क्षण उसे इलाज के लिए रोसड़ा के एक नीजी क्लिनिक में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
मिली जानकारी के अनुसार मृतक कृष्ण मां भगवती का पूजारी था. उसकी मौत से उसके पिता ब्रहमदेव चौरसिया व माता जगतारणी देवी दहाड़ मारकर रो रही थी. मृतक के मंझले भाई महेश कुमार, बहन सुनीता देवी व लक्ष्मी कुमारी अपने छोटे भाई कृष्ण की मौत से फफक फफककर रो रही थी. कृष्ण की मौत से उसके परिजनों पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है. मृतक के शव को देखने पहुंचे लोगों के आंखों में भी आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा था. इस घटना को लेकर पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही दर्जनों सामाजिक व राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने शोकाकुल परिजनों से मिलकर सांत्वना दिया. तथा इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार को हरसंभव सहयोग करने का आश्वासन दिया.
बताते चले कि मृतक का शादीशुदा बड़े भाई पवन कुमार की भी आकस्मिक मौत एक वर्ष पूर्व हो गयी थी.

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button




जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129