20 दिन बाद भी श्री भगवान चौहान के कातिल नहीं हो सके गिरफ्तार, दरवाजे पर हड्डी फेकने के विवाद में हुई थी हत्या

हथुआ ( हथुआ न्यूज़): मीरगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर टोला दीघा गांव में 3 जनवरी को श्री भगवान चौहान की निर्मम हत्या के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। घटना में पीड़ित की पत्नी निर्मला देवी के द्वारा 14 आरोपियों को नामजद किया गया था जिसमें से मात्र दो महिला आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद आज तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है जिसके कारण स्थानीय लोगों में भी नाराजगी देखी जा रही है। मामूली घटना हड्डी फेंकने को लेकर हुए इस विवाद में भगवान चौधरी को दबंगों ने ईट-पत्थरों से मार डाला था। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे। घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने स्थानीय आक्रोश को देखते हुए नामजद आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था पर 20 दिन बीत जाने के बावजूद अब तक पुलिस के हत्थे एक भी आरोपियों के ना चढ़ने से स्थानीय पुलिस के रवैए पर प्रश्नचिन्ह उठने लगे हैं। मामले में पीड़िता निर्मला देवी ने बताया कि उक्त घटना के बाद एक बार हथवा एसडीपीओ पूछताछ करने पहुंचे थे पर उसके बाद यहां का स्थानीय पुलिस मानो सो गया है और अब तक एक भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है।
इस बीच घर के इकलौते कमाऊ व्यक्ति के हत्या हो जाने के बाद निर्मला देवी और उनके चार बच्चे सड़क पर आ गए हैं। घटना के समय स्थानीय प्रशासन ने बहुत कुछ मदद करने का आश्वासन दिया था पर समय बीतने के साथ प्रशासन के साथ-साथ स्थानीय समाजसेवी भी खामोश हो चले हैं। नतीजे में पीड़िता निर्मला देवी अपना और अपने परिवार का पेट भरने के लिए ईट भट्टों पर काम करने को मजबूर हैं। निर्मला देवी ने बताया कि कहीं से कुछ भी मदद ना मिलने के बाद आखिर में अपने बच्चों और अपना पेट भरने के लिए इसके अलावा उसके पास और कोई रास्ता नहीं बचा है। स्थानीय प्रशासन इस गरीब परिवार को अंत्येष्टि तक के लिए कबीर अंत्येष्टि योजना तक का रकम नहीं मुहैया करा सका।
मृतक श्री भगवान चौधरी के 5 बच्चों में एक पुत्री का शादी हो चुका है पर चार नाबालिग बच्चे अपने मां के रहमों करम पर बचे हुए हैं। निर्मला देवी ने बताया कि फिलहाल उसके दो लड़की और दो लड़के नाबालिग हैं और घटना के बाद उन पर विपत्ति टूट पड़ी है। खाना खाने तक के लाले पड़े हुए हैं और बेसहारा बच्चे भगवान को याद कर किसी तरह जीवन यापन कर रहे हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button




जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129