थावे-मीरगंज मुख्य पथ पर वृंदावन के पास आभूषण कारोबारी से अपराधियों ने 35 लाख के आभूषण लुटे

उचकागांव (हथुआ न्यूज़): मीरगंज-थावे मुख्य पथ पर बेखौफ अपराधियों ने उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव के समीप अमृतसर के एक आभूषण के थोक व्यवसायी से हथियार का भय दिखाकर करीब 35 लाख रुपये मूल्य के आभूषण लूट लिए।
घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से भाग निकलने में सफल हो गए। मौके पर पहुंच उचकागांव थाने की पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है। एक सप्ताह के अंदर दो बड़े आभूषण व्यवसायियों से लूट की घटना ने अन्य व्यवसायियों में भय का माहौल व्याप्त कर दिया है। बताया जाता है कि पंजाब के अमृतसर के हरगुन ज्वेलर्स के मालिक अमरदीप सिंह मीरगंज व थावे में जेवर की सप्लाई करने के लिए आए थे। सोमवार को आभूषण व्यवसायी मीरगंज में एक आभूषण व्यवसायी को जेवर देने के बाद करीब 35 लाख रुपये के जेवरात लेकर आटो से थावे व गोपालगंज में जेवर दुकानदारों को उसकी सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। मीरगंज-थावे स्थित वृदावंन गांव के समीप ही पहुंचे थे कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने आटो को ओवरटेक कर रोकने के बाद आटो में सवार व्यवसायी को पिस्टल का भय दिखाकर दिन दहाड़े करीब 35 लाख रुपये मूल्य के जेवरात लूट लिए।
लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मीरगंज की तरफ भाग निकले। घटना के बाद पीड़ित व्यवसायी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गए है।
आभूषण लूट कांड के बाद पुलिस टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। उचकागांव थाना प्रभारी अब्दुल मजीद ने बताया कि लूट की घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button




जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129