नितीश सरकार ने युवाओं के लिए खोला नौकरी का पिटारा, 5500 से अधिक पदों पर होगी बहाली

पटना (हथुआ न्यूज़): चुनाव में किये गए वादे के मुताबिक बिहार में नीतीश सरकार युवाओं के लिए धीरे-धीरे खोल रही है नौकरी का पिटारा। बुधवार को हुई नीतीश कैबिनेट की बैठक में राज्य के विभिन्न विभागों में हजारों पदों पर बहाली की स्वीकृति मिली है। गृह विभाग और स्वास्थ्य विभाग के आलावा पटना मेट्रो में भी बहाली की स्वीकृति मिली है। विभिन्न विभागों में लगभग 5500 से अधिक पदों को सृजित करने की स्वीकृति मिली है।
बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई मंत्रिपरिषद की इस अहम बैठक में कुल 35 एजेंडों पर मुहर लगी है। गृह विभाग में खाली पड़े 218 पदों को भरने की स्वीकृति मिली है। आपराधिक घटनाओं की जांच को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए राजपत्रित और अराजपत्रित कोटि के कुल 218 पदों की स्वीकृति मिली है।
बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई मंत्रिपरिषद की इस अहम बैठक में कुल 35 एजेंडों पर मुहर लगी है। गृह विभाग में खाली पड़े 218 पदों को भरने की स्वीकृति मिली है। आपराधिक घटनाओं की जांच को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए राजपत्रित और अराजपत्रित कोटि के कुल 218 पदों की स्वीकृति मिली है।इसके अलावा पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग में मत्स्य प्रसार पदाधिकारी के 264 पदों की स्वीकृति मिली है। इसके आलावा नगर विकास एवं आवास विभाग में 4503 पदों को सृजित करने की स्वीकृति मिली है। विधि विभाग में 48 पदों को भरा जायेगा। इसके आलावा स्वास्थ्य विभाग में 403 पदों को भरने की स्वीकृति मिली है। गौरतलब हो कि बुधवार को सुबह साढ़े 11 बजे से ही मुख्य सचिवालय में कैबिनेट की बैठक बुलाई गई थी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button




जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129